कलम लाइव पत्रिका

ईमेल:- kalamlivepatrika@gmail.com

Sponsor

तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ. tum bolo to tera naam likhu

उन्वान :- तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ


कुछ लिखूँ जो मुझे पसंद आए
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा दिल गाए
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरी होंठ गुनगुनाए
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
Kकुछ लिखूँ जो मुझे बहुत भाए
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मैं भुला ना पाऊँ
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिसे मैं हरदम गाऊँ
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिसके लिए मैं हर जगह जाऊँ
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा ख़्वाब हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा ख़याल हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा सवाल हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा मिसाल हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिसमें आदम का ढंग़ हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिसमें फूलों का रंग हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिसकी खुशबु मेरे संग हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मैं बना ना सका
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मैं मिटा ना सका
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मैं पा ना सका
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मैं भुला ना सका
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिस तक मैं जा ना सका
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मुझ तक आ ना सका
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरी पुकार हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा प्यार हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा यार हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जिसकी इन्तेज़ार हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरा ख़ुमार हो
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरी जिन्दगी है
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरी बन्दगी है
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो मेरी खुशी है
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ
कुछ लिखूँ जो सतर आख़िरी है
तुम बोलो तो तेरा नाम लिखूँ

स्वरचित नज़्म

चन्दन राज

2 comments:

  1. provides a wide variety of ringtones of all genres flute, punjabi, hindi, bollywood,... free for your phone at https://freeringtonesmobile.net/

    ReplyDelete